Thursday, March 16, 2017

बाहुबली 2 का आधिकारिक ट्रेलर

अब जब बाहुबली 2 का आधिकारिक ट्रेलर बाहर निकल चुका है, तो एक समय मशीन के लिए दिल कैसे खड़ा होता है, कुछ ऐसा होता है जो समय को संकुचित कर सकता है और फिल्म के बीच में हमें बैंग ले जा सकता है।

वहाँ फिल्में हैं और वहाँ ब्लॉकबस्टर हैं और फिर एक-एक-आजीवन घटनाएं हैं, जैसे एसएस राजमौली की अगली कड़ी बाहुबली 2: निष्कर्ष।

सरासर परिमाण, पैमाने और उम्मीदों पर, फिल्म फ़ुटबॉल या क्रिकेट विश्व कप के साथ वहां बढ़ती है। इन घटनाओं की तरह, यह प्रतीक्षा करने के लिए कुछ और इंतजार करना असंभव नहीं है।

अंत में, बाहुबली का ट्रेलर: निष्कर्ष आ गया है और हम इसमें पर्याप्त नहीं हैं। निर्माताओं ने घोषणा की थी कि बाहुबली 2 ट्रेलर को गुरुवार शाम तक इंटरनेट पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, वे दुनिया के प्रशंसकों को लंबे समय तक इंतजार नहीं करने और आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अपनी नाटकीय रिलीज के साथ ट्रेलर के सभी संस्करणों का अनावरण नहीं करने के लिए पर्याप्त थे। तो फिल्म निर्माताओं के लिए एक बड़ा चिल्लाओ और हाँ, यह वास्तविक है, ट्रेलर यहां प्रशंसकों को आश्वस्त करने के लिए है कि लगभग दो साल का इंतजार और प्रत्याशा का अंत आ जाएगा जब फिल्म 28 अप्रैल को स्क्रीन पर आ जाएगी। ऐसा तब होता है जब हमारे सभी प्रश्न और सैकड़ों प्रशंसक सिद्धांत फिल्म की जांच की जाएगी प्रारंभिक योजना के मुताबिक, दूसरा हिस्सा 2016 में रिलीज करना था। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। इससे पहले कि हम आपको और अधिक बताएं, यहां बाहुबली 2 का ट्रेलर है


No comments:

Post a Comment